छात्रा से लवमैरिज की, दोस्तों से गैंगरेप कराया, ससुर भी गंदी हरकतें करता था | CRIME NEWS

13 November 2018

जींद। एक युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर गांव की ही छात्रा का अपहरण किया और फिर उससे जबरन शादी कर दी। इसके बाद वह दोस्तों से छात्रा का यौनशोषण करवाता रहा। यही नहीं युवक के पिता ने भी छात्रा से अश्लील हरकतें की। किसी तरह से छात्रा उनके चंगुल से छूटी और मामले की शिकायत पुलिस को दी। मामले में महिला थाना पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

जींद के राजकीय कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के मुताबिक पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात गांव के ही रहने वाले युवक दीपक से हुई। दोनों में बातचीत होने लगी। इसी दौरान 10 अगस्त को दीपक अपने दोस्त दर्शन व राजीव के साथ उससे मिलने आया। तीनों ने यहां से उसका अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद दीपक ने छात्रा से जबरन शादी कर ली। 

छात्रा के मुताबिक इसके बाद मनोज ने हिसार में कमरा किराये पर ले लिया। वहां दीपक, उसके भाई हिमांशु, सचिन, प्रवीन, जसबीर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दीपक उसे हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के गांव भादू ले गया। कई दिन तक वहां रहे। वहां दीपक व उसके दोस्त अजय ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्रा ने बताया कि इसके बाद दीपक ने अपने पिता सतीश को वहां बुला लिया। सतीश ने भी उसके साथ अश्लील हरकतें की। वह किसी तरह आरोपितों के चंगुल से भाग निकली। महिला थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दीपक, उसके भाई हिमांशु, उसके पिता सतीश, गांव भादू निवासी अजय, दर्शन, राजीव, प्रवीन, सचिन, जसबीर के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, यौनशोषण करने का मामला दर्ज किया है। डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि युवती से दुराचार करने के आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->