Advertisement

CONGRESS प्रत्याशी बाला बच्चन के सामने लगे नारे 'माफ करो महाराज हमारा नेता शिवराज' | MP NEWS



बड़वानी। राजपुर विधानसभा में जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रत्याशी बाला बच्चन को विरोध का सामना करना पड़ा. जिसका एक वीडियो वायरल ( Video viral) हो रहा है, जिसमें बच्चन के सामने कुछ लोग 'माफ करो महाराज हमारा नेता शिवराज' के नारे लगा रहे हैं. इधर जब कांग्रेस प्रत्याशी बाला बच्चन से विरोध के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि नारे लगाने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता थे. वहीं उनका एक अन्य वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक जनसभा में BJP पर जमकर निशाना साधते दिख रहे थे. इस पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि कांग्रेस की जनसंपर्क सभाओं में कुछ लोग शराब पीकर गदर करने आ गए थे, जो प्रतिद्वंद्वी का षड्यंत्र है.

वहीं बीजेपी नेता सुभाष जोशी से इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि बाला बच्चन ने दो दिन पहले एक सभा के दौरान कहा था कि बीजेपी के लोग कपडे़ फाड़ने के अलावा कोई काम नहीं करते, दारू पिलाकर भेजते हैं, केवल दारू कट्टे ही बीजेपी के पास बचे हैं. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है. लगे हाथ बीजेपी नेता ने भी बाला बच्चन पर पिछले चुनाव में झूठ बोलकर जीतने का आरोप मढ़ दिया. वहीं बाला बच्चन ने भी इस दोनों वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए जिले की सभी विधानसभा सीटों समेत प्रदेश में 150 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर दिया. 

वहीं बीते कुछ दिनों से प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों के नेताओं के ऐसे कई वायरल वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. जिनमें किसी नेता के विवादित बयान है तो किसी का जनता ही विरोध करती दिख रही है. बहरहाल आरोप-प्रत्यारोप का ये दौर मतदान की तारीख 28 नवंबर तक देखने को मिल सकता है.