Advertisement

CM शिवराज सिंह चौहान की पहल से कोलार को मिली विकास की सौगात: रामेश्वर | BHOPAL NEWS



भोपाल। हुजूर विधानसभा में आने वाले कोलार क्षेत्र में 20 साल पुरानी पेयजल समस्या का समाधान कराने में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अहम भूमिका रही। कोलार को नगर निगम में शामिल करने के बाद से ही इस क्षेत्र में विकास के लिए मुख्यमंत्री द्वार निरंतर बजट देकर कोलार का समस्या मुक्त बनाने की दिशा में पहल की। अब पूरे उपनगर में बसी कॉलोनियों को सीवेज नेटवर्क से भी जोड़ा जा रहा है। लगभग 135 करोड़ से एक साल के अंदर हर कॉलोनी सीवेज समस्या से मुक्त हो जाएगी। यह बात शुक्रवार को कोलार में जनसंपर्क के दौरान हुजूर विधानसभा के विधायक और भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने कहीं। 

उन्होंने मतदाताओं का आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि कोलार में केरवा का पानी घर-घर पहुंच रहा है। पिछले पांच वर्ष में इस क्षेत्र में विकास को गति मिली, इसी का परिणाम है कि आज यहां की तस्वीर बदली है। शर्मा ने कहा कि विकास के इस क्रम को निरंतर आगे बढ़ाने के लिए मैं फिर जनता के बीच आया हूं। स्थानीय मतदाताताओं द्वारा विकास के नाम पर आशीर्वाद दिय जा रहा है। रामेश्वर शर्मा ने कोलार में जनसंपर्क के दौरान स्थानीय मतदाताओं से विकास के नाम पर वोट मांगे।

इन समस्याओं पर किया फोकस

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कोलार में सड़क, नाली, सीवेज नेटवर्क, स्ट्रीट लॉइट, पार्क, खेल मैदान के साथ ही पानी की समस्या से पूरी तरह से निजात दिलाने के लिए प्रयास किए गए हंै। शर्मा ने कहा कि केरवा से पेयजल लाकर कोलार में ओवरहेड टैंक से पानी की सप्लाई अनेक कॉलोनियों में आरंभ कर दी गई। पूरे कोलार को अगले छह माह में पानी की समस्या से मुक्त कर दिया जाएगा। यहां की मुख्य रोड स्थित कॉलोनियों में पानी आपूर्ति आरंभ कर दी गई है, वहीं सीवेज नेटवर्क बिछाने के लिए 135 करोड़ की योजना लागू की गई है, इसका कार्य प्रारंभिक दौर में आरंभ कर दिया गया है। 

यहां की प्रत्येक कॉलोनी में सीवेज नेटवर्क बिछाया जाएगा। कोलार उपनगर में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा द्वारा अनेक कॉलोनियों में पहुंचकर जनसंपर्क किया गया । उन्होंने घर-घर जाकर दस्तक दी ।

26 को मुख्यमंत्री कोलार में लेंगे चुनावी सभा

गौरतलब है की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे ! मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियां जोरो पर है भाजपा कार्यकर्ता घर घर जाकर सभा के लिए आमंत्रण दे रहे है !