विधायक के बेटे ने लो-फ्लोर बस पर हमला किया, पुलिस ने नाम नहीं बताया | BHOPAL NEWS

Advertisement

विधायक के बेटे ने लो-फ्लोर बस पर हमला किया, पुलिस ने नाम नहीं बताया | BHOPAL NEWS


भोपाल। चूनाभट्टी तिराहे के पास कार सवार चार युवकों ने आगे निकलने के विवाद पर low-floor bus में तोड़फोड़ कर ड्राइवर और कंडक्टर से मारपीट कर दी। कार चला रहे युवक ने ड्राइवर को डराते हुए कहा कि वह विधायक का बेटा है। हालांकि पूछताछ में इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। पुलिस ने किराना दुकान संचालक समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया।

ऐशबाग निवासी 41 वर्षीय इरशाद खान लो-फ्लोर बस क्रमांक एमपी 04 पीए 1876 में ड्राइवर हैं। चूना भट्टी पुलिस के अनुसार बस एसआर-1 ललिता नगर कोलार से फंदा तक चलती है। इरशाद के अनुसार बुधवार शाम करीब छह बजे उसने बस चूनाभट्टी तिराहे के पास काली मंदिर स्टॉप पर रोक दी। उनकी बस के आगे एक कार थी।

कंडक्टर अनुज चौधरी ने कार के ड्राइवर को कार हटाने को कहा। इससे नाराज ड्राइवर ने कार से उतरते हुए कहा कि जानते हो। मैं विधायक का बेटा हूं। उसके बाद कार से तीन-चार और युवक उतर आए। उन्होंने उनसे मारपीट करते हुए बस में तोड़फोड़ कर दी। उस दौरान बस में करीब 20 सवारियां थी।

इससे सभी सवारियां बस से उतरकर भाग गईं। मामले की जांच कर रहे एएसआई फूल सिंह के अनुसार मुख्य आरोपी की पहचान कोलार नगर निवासी 23 विशाल के रूप में हुई। उसके साथ उसका दोस्त सचिन और रघुवीर समेत एक अन्य को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विशाल की कोलार में किराने की दुकान है। बाद में पुलिस ने सभी को जमानत पर छोड़ दिया।