BOLLYWOOD | इसमें कुछ गलत नहीं है, मुझे बहुत खुशी है कि ऐसे रोल मुझे मिले: TABU

नई दिल्ली। Actress Tabu का कहना है कि मैं मानती हूं कि अगर इस चीज को मेरे द्वारा पहचाना जाता है और अगर लोग जानते हैं कि वह आपको किसी चीज से पहचान सकते हैं तो यह बड़ी उपलब्धि है। मैं नहीं समझती कि इसमें कुछ गलत है। मुझे बहुत खुशी है कि ऐसे रोल मुझे मिले और लोग उसे मुझसे जोड़ते हैं।

गुलजार को दिया संदेश / Message to Gulzar,

तब्बू ने 92.7 बिग एफएम के शो 'Big MJ of the Week', में कहा, "मेरे पास गुलजार के लिए संदेश है, कृपया कर जल्द ही एक फिल्म बनाएं और मुझे उसमें कास्ट करें। अगर आप एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे नहीं रख सकते तो अपनी असिस्टेंट रख लें।" इस शो में तब्बू आरजे ( Radio jockey ) बनीं और अपनी फिल्मों एवं किरदारों के बारे में बातचीत की। हाल में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' में डार्क रोल निभाने के लिए तब्बू की काफी प्रशंसा हुई।

तब्बू ने कहा, "मुझे Gray Character बहुत दिलचस्प लगते हैं। यह एक अलग सफर है क्योंकि आप किरदार के बारे में अलग-अलग चीजें जानते रहते हैं।" अभिनेत्री के अनुसार, नकारात्मक किरदार निभाना भी एक तरह का रोमांस है। तब्बू ने कहा, "मैं नहीं जानती कि जिस तरह के रोल मैंने निभाए हैं, आप उसे एक जैसा कहेंगे लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बुरी बात है।

उन्होंने कहा, "मैं मानती हूं कि अगर इस चीज को मेरे द्वारा पहचाना जाता है और अगर लोग जानते हैं कि वह आपको किसी चीज से पहचान सकते हैं तो यह बड़ी उपलब्धि है। मैं नहीं समझती कि इसमें कुछ गलत है। मुझे बहुत खुशी है कि ऐसे रोल मुझे मिले और लोग उसे मुझसे जोड़ते हैं।