करण जौहर और सोनाक्षी शादी करना चाहते हैं | BOLLYWOOD NEWS

Advertisement

करण जौहर और सोनाक्षी शादी करना चाहते हैं | BOLLYWOOD NEWS


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह(Deepika Padukone and Ranveer Singh) की सिंधी रिवाज से हुई आनंद कराज की और कोंकणी रीति-रिवाज से हुई शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू कर दी हैं. इसमें दोनों सितारों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखी जा सकती है. शादी के वक्त दोनों रिलेक्स और कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. हाल ही में दोनों सितारों ने शादी की अलग-अलग फोटोज, अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कीं. फोटोज शेयर करते ही हर तरफ से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस न्यूली मैरिड कपल को शादी की शुभकामनाएं दीं.

रवीना टंडन, श्रद्धा कपूर, ईशा गुप्ता, पूजा हेगड़े, राखी सावंत और विशाल डडलानी ने दोनों कलाकारों को विश किया और दुआएं दीं. इसके अलावा दोनों कलाकारों की मोहक तस्वीरें देख करण जौहर(करण जौहर) से रहा नहीं गया और उन्होंने भी शादी करने की इच्छा जाहिर कर दी.

एक्ट्रेस करण जौहर के अलावा सोनाक्षी सिन्हां(Sonakshi Sinha) दीपवीर की शादी की तस्वीरें देख कर काबू से बाहर हो गई हैं. उन्होंने कमेंट में लिखा- ''हाय! नजर ना लगे, बाबा और बेबी को. बस अब मेरी करा दो.''

रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा है- ''टच वुड, मैं बहुत खुश हूं. कुछ साल पहले दीपिका ने कहा था रणवीर में मुझे एक अपनापन लगता है. मैं उन शब्दों को कभी नहीं भूल सकती. भगवान से दोनों के लिए दुआएं.''

शादी की तस्वीरों के साथ बाकी रस्मों की भी तस्वीरें दोनों ने शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों रील लाइफ कलाकारों की शानदार रियल लाइफ केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है. 21 नवंबर को बेंगलुरु में दोनों की शादी का पहला रिसेप्शन है. इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन रखा जाएगा. खबर ये भी है कि 1 दिसंबर को करीबी दोस्तों के लिए दीपवीर, अलग से एक रिसेप्शन प्लान कर रहे हैं.