सैफ अली खान: प्यार नहीं पैसे वाला दामाद चाहिए | BOLLYWOOD NEWS

20 November 2018

सैफ अली खान जिसके प्यार में पागल करीना कपूर ने दुनिया की एक ना मानी और शादी कर ली, की लाइफ में प्यार से ज्यादा वैल्यू पैसे की है। दुनिया का हर पिता यह चाहता है कि उसकी बेटी को एक ऐसा पति मिले जो उसे सबसे ज्यादा प्यार दे लेकिन सैफ अली खान चाहते हैं कि उनकी बेटी को ऐसा पति मिले जिसके पास सबसे ज्यादा पैसा हो। सैफ अली खान ने 'कॉफी विद करन' शो में खुद ऐसा ही कुछ कहा है। उन्होंने अपनी पहली पत्नी की बेटी सारा अली खान के साथ टॉकशो में कहा कि वो अपनी बेटी की शादी उसी से करेंगे जिसके पास पैसा हो।  

सारा अली खान का पहला इंटरव्यू हो चुका है और ये सुर्खियों में छाया हुआ है। सुर्खियों में इसलिए है क्योंकि इसमें सारा ने ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं कि हर कोई हैरान है। हैरान इसलिए क्योंकि सारा ने पहले ही इंटरव्यू में अपना दिल खोल कर रख दिया। दिल की बात यहां हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये खुलासे प्यार-व्यार और दिल-विल को लेकर हैं। 

'कॉफी विद करन' शो में जब करन ने सारा से पूछा कि वह बॉलीवुड में किसे डेट करना चाहती हैं और किससे शादी करना चाहती हैं तो सारा ने ऐसा जवाब दिया कि इससे शायद आलिया नाराज हो सकती हैं। सारा ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। 

कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप स्टेटस का तो हम नहीं जानते लेकिन रणबीर का नाम इन दिनों आलिया के साथ जोड़ा जा रहा है। अब सारा किसे डेट करेंगी या करती हैं ये तो वही जानें। लेकिन उनके पापा सैफ तो उसी के हाथ में सारा का हाथ देंगे जिसके पास पैसा होगा। ये बात खुद सैफ ने शो के दौरान कही। 

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे । कुछ दिन पहले ही फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। 

सारा अली खान इस समय अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। बीते दिन 'कॉफी विद करण' पर सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं और दोनों ने कई सारे मुद्दों पर दिल खोलकर बात की थी । 

इसके बाद अब 'केदारनाथ' का प्रचार करने के लिए करीना कपूर खान भी सारा के साथ आ गई हैं और उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दी हैं। लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड 2018 के दौरान मीडिया से बात करते हुए करीना कपूर खान ने सारा की जमकर तारीफ की। 

करीना कपूर खान के अनुसार, ‘मुझे पूरी उम्मीद है कि फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरेगी और सुपरहिट साबित होगी। वैसे मैं आपको बता दूं फिल्म का भविष्य चाहे जो भी रहे लेकिन मेरे लिए सारा बॉर्न स्टार हैं।’ बता दें कि सारा के पास रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' भी है ।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->