नोट बांटते BJP प्रत्याशी कैमरे में कैद, VIDEO वायरल | BHOPAL NEWS

22 November 2018

भोपाल। चुनाव आचार संहिता के दौरान प्रत्याशियों को नोट हाथ में लेना भी एक प्रकार का गुनाह है और जनसंपर्क के दौरान तो नोट की तरफ देखने भर से बवाल मच जाता है। सीहोर से भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा (Karan Singh Verma) का एक वीडियो वायरल ( Video viral) हो रहा है। जिसमें वह कार में बैठकर पैसे बांटते हुए नजर आ रहे हैं। 

वर्मा सीहोर के इछावर से बीजेपी प्रत्याशी है। वीडियो में करण सिंह वर्मा अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और हाथ में पैसे लेकर वह किसी व्यक्ति को आवाज लगाकर पैसे लेने की बात कर रहे हैं। वहीं वर्मा की गाड़ी के पास ही पार्टी के कई कार्यकर्ता और नेता दूसरी गाड़ियों के साथ मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि जब यह वीडियो रिकॉर्ड हुआ है उस वक्त बीजेपी प्रत्याशी किसी गांव में प्रचार कर रहे थे।

इस वीडियो को लेकर कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष सैयद जाफर का कहना है कि जनता के मुद्दों से यह वोट मांगने के लायक नहीं बचे हैं। इसलिए बीजेपी के मंत्री और मुख्यमंत्री पैसों के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है इसके पहले गौरीशंकर शेजवार और मुकेश टंडन ने भी पैस, शराब और साड़ी के दम पर चुनाव जीतने की बात कही है।

गौरतलब है कि वर्मा बीजेपी के एक कद्दावर नेता है और उमा भारती के सरकार मे पीडब्लयू मिनिस्टर थे और 2008-2013 तक शिवराज सिंह चौहान के सरकार मे राजस्व मंत्री थे। 2013 में वर्मा कांग्रेस के शैलेंद्र पटेल से चुनाव हार गए थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->