BJP ने कभी हिंदू-मुसलमान में भेद नहीं समझा: शिवराज सिंह चौहान | BHOPAL NEWS

11 November 2018

भोपाल। कांग्रेस डरा-डरा कर वोट लेती रहती है। कांग्रेसी कहते हैं कि यह भारतीय जनता पार्टी तुम्हें खा जाएगी, तुम्हें बरबाद कर देगी। मैं पूछना चाहता हूं कि 15 वर्षों से मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है। कभी हमने कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है क्या ? मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने यह बात रविवार को भोपाल उत्तर विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी फातिमा रसूल सिद्धिकी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा एक ही नारा है-सबका साथ-सबका विकास।

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि हम मोहब्बत का संदेश देना चाहते हैं, भाईचारे का संदेश देना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस के लोग लोगों के मन में नफरत पैदा करते हैं। हम निकाह योजना शुरू करते हैं तो कांग्रेस के लोगों को गुस्सा आता है, हम अजमेर में चादर चढ़वाते हैं, तो कांग्रेस को गुस्सा आता है। उन्होंने उत्तर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं एवं लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह सब जान लें कि यह चुनाव सिर्फ लड़ने के लिए नहीं लड़ा जा रहा है, बल्कि जीतने के लिए लड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता मेरे दिल में बसते हैं और मैं उनके दिल में बसता हूं।

उत्तर भोपाल में इतिहास को बदलना है

उपस्थित कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार उत्तर भोपाल के इतिहास को बदलना है। उत्तर भोपाल में वर्षों से कांग्रेस के प्रत्याशी जीतते रहे हैं, लेकिन इस बार संकल्प लें कि भाजपा की प्रत्याशी फातिमा रसूल सिद्धिकी को उत्तर भोपाल से जिताना है और एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाना है।

मुझे खुशी है कि मैं भाजपा परिवार में हूंः फातिमा

इस अवसर पर भाजपा की उत्तर विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी फातिमा रसूल सिद्धिकी ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं आज भाजपा परिवार में हूं। मैं ऐसी विचारधारा के परिवार के साथ हूं, जहां पर सबका साथ-सबका विकास को प्राथमिकता दी जाती है। उन्होंने कहा कि मैं एक-दो वर्षों से भाजपा की नीतियों को पढ़ रही हूं, समझ रही हूं, तब से ही मेरे दिल में भाजपा से जुड़ने की ललक बढ़ गई थी। इस मौके पर महापौर आलोक शर्मा, सांसद आलोक संजर, पार्षद एवं उत्तर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी कृष्ण मोहन सोनी, पार्षद मनोज राठौर, मंडल अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग मौजूद रहे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->