कांग्रेस झूठ की टोकरी विकास में अड़ंगा लगाती है: रामेश्वर शर्मा | BHOPAL NEWS

20 November 2018

भोपाल। कांग्रेस केवल झूठे वादे और गलत इरादों के साथ जनता के बीच जाती है विकास के मुद्दे उनके एजेंडे में कभी शामिल नहीं रहते केवल समाज में अराजकता फैलाना समाज में जातिवाद का जहर घोलना यह उनकी चुनावी रणनीति में शामिल रहता है भारतीय जनता पार्टी गाँव गरीब किसान की पार्टी है हमने विकास के माध्यम से जनता के दिलो में जगह बनायीं है समग्र विकास यह हमारी प्राथमिकता है। 

हमने जनता जनार्दन के आशीर्वाद से विकास को रफ़्तार दी है यह सफ़र निरन्तर जारी रखने के लिए फिर भाजपा का कमल खिलाएं हम साथ मिलकर हुजूर को सम्रद्ध हुजूर बनाने के क्षेत्र में काम करेंगे। यह बात विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने सघन जनसंपर्क के दौरान कही।  हुजूर के घर घर जाकर दस्तक देकर जनता का आशीर्वाद लेने पहुँच रहे विधायक रामेश्वर शर्मा आज मंगलवार को बिलखिरिया मंडल के गाँवो में जनता के बीच पहुंचे बैरसिया रोड स्थित खामखेडा से विधायक शर्मा ने अपना जनसंपर्क प्रारंभ किया। विधायक शर्मा के साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

आज यहाँ भी जाएंगे
श्यामपुर , देवलखेड़ी, पिपलिया बाजखां, घाटखेडी, इमलिया , सैय्यद सेमरा , चौपडा , सूखीसेवनिया, डोब, बरखेडी अब्दुल्ला , फतेहपुर , झागरिया , अमझरा , पड़रिया , बाबडिया, बगरोदा, सेमरी , बंगरसिया, छान , मक्सी सहित अन्य गाँवो में जनता का आशीर्वाद लेने उनके बीच पहुंचेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->