BJP प्रत्याशी दिलीपसिंह को जूतों की माला पहनाई | MP CHUNAV SAMACHAR

20 November 2018

नागदा। नागदा-खाचरौद सीट से भाजपा प्रत्याशी दिलीपसिंह शेखावत को जनसंपर्क गांव खेड़ावदा में एक व्यक्ति ने जूते की माला पहना दी। इसके बाद प्रत्याशी ने माला पहनाने वाले ग्रामीण की धुनाई लगा दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। घटना सोमवार रात करीब 8 बजे की है। शेखावत ने इसे कांग्रेस की साजिश बताया है।

वीडियो में यह स्पष्ट नजर आ रहा है कि वोट के अनुरोध के साथ एक ग्रामीण का चरण स्पर्श करने के बाद जैसे ही वे खड़े हुए, ग्रामीण ने उनके गले में एक माला पहनाई, जिसमें फूलों की बजाए जूते गूंथे हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जूते की माला पहनाने का घटनाक्रम महज 3 तीन सेकंड का है। भाजपा प्रत्याशी शेखावत वायरल वीडियो में संबंधित को पीटते भी नजर आ रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार यह कृत्य करने वाले का नाम मांगीलाल है।

यह कांग्रेस की साजिश है : 
दिलीपसिंह शेखावत ने कहा - यह हरकत कांग्रेस की प्लानिंग का एक हिस्सा है। जिसने हरकत की वो कांग्रेस समर्थित ग्राम सरपंच भागवंती बाई के पति रतन का भानजा है। रतन ने खुद मांगीलाल को इस हरकत के लिए खूब कोसा है। 10 मिनट के इस घटनाक्रम के बाद अचानक कांग्रेस प्रत्याशी दिलीपसिंह गुर्जर भी मौके पर पहुंच गए। 15 मिनट बाद मीडिया पर इस घटना की खबर भी चलने लगी। इससे ही साबित होता है कि यह सब सुनियोजित है। इसकी शिकायत की गई है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->