भाजपाई कर्मचारी कोपभाजन बनने के लिए तैयार रहें: कमलनाथ | MP NEWS

20 November 2018

भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ऐलान किया है कि वो सत्ता में आते ही भाजपा के लिए काम करने वाले कर्मचारियों को सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में कुछ सरकारी कर्मचारियों का भाजपा से गुप्त लगाव है। उन्होंने चेतावनी दी कि उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर इन लोगों को ‘कोपभाजन’ बनने के लिए तैयार रहना चाहिए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, ‘कमलनाथ की चक्की चलती है देर से, पर बहुत बारीक पीसती है।’ कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि कुछ सरकारी अधिकारी भाजपा का समर्थन कर रहे हैं जो पिछले 15 साल से शासन में है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को भी आगाह करते हुए कहा कि उन्हें अपनी वर्दी का सम्मान करना चाहिए।

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चौहान पर प्रहार करते हुए कहा कि नर्मदा और गंगा नदियों को साफ करने के बजाय उन्होंने बैंकों को साफ कर दिया। कमलनाथ बुदनी से कांग्रेस उम्मीदवार अरुण यादव के समर्थन में सार्वजनिक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने मतदाताओं से इस बार मुख्यमंत्री चौहान के बजाय अरुण यादव को 'मौका' देने का आग्रह किया।

कमलनाथ ने कहा, 'मैं बुदनी को छिंदवाड़ा का हिस्सा मानूंगा और अरुण यादव की मदद से यहां विकास करुंगा. हम बुदनी में इतिहास बनाएंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम चौहान पर भी मेहुल चोकसी और विजय माल्या के मुद्दे को लेकर हमला किया और पूछा कि वे नर्मदा और गंगा नदियों को कैसे साफ करेंगे, जब उनके 'इरादे साफ' नहीं हैं, उन्होंने तो बैंकों को ही साफ कर दिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->