Advertisement

रेलवे स्टेशन पर किन्नर ने युवती से की मारपीट, VIDEO वायरल | CRIME NEWS



उज्जैन। सोशल मीडिया पर एक वायरल हुई जिसमें रेलवे स्टेशन के पार्सल आफिस के समीप रात में किन्नर ने एक युवती को जमकर पीटा। उसे स्टेशन के अंदर पीटने के बाद चोटी पकड़कर घसीटते हुए बाहर लेकर आई। सड़क पर भी मारपीट की। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हाेते ही जीआरपी और आरपीएफ की टीम किन्नर और युवती की खोजबीन में जुट गए। बुधवार शाम जीआरपी व आरपीएफ के जवान दोनों को पकड़कर पुलिस थाने लेकर आए। युवती ने किन्नर को मुंह बोली बहन व पैसों के विवाद में मारपीट का हवाला देते हुए रिपोर्ट से इंकार कर दिया, लेकिन पुलिस ने स्टेशन पर भय का माहौल पैदा करने के मामले में केस दर्ज किया। 

घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। गदापुलिया क्षेत्र में रहने वाले किन्नर चाहत ने इंदौरगेट मार्ग स्थित पार्सल आॅफिस के पास रात 11 बजे युवती से मारपीट की थी। उसे पीटते हुए चोटी पकड़कर 30 फीट तक घसीटा भी था। लोगों ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया था और इसे वायरल भी कर दिया। 

भीलवाड़ा निवासी युवती पूजा ने पूछताछ में जीआरपी टीआई विपिन बाथम को पूजा ने बताया किन्नर चाहत मुंहबोली बहन है और उसी के पास वह मिलने-जुलने अक्सर आती रहती है। दो दिन पहले रात में चाहत के पर्स से पांच हजार रुपए चुरा लिए थे। इसीलिए उसने मारपीट की। आरपीएफ टीआई हर्ष चौहान ने बताया युवती ने किन्नर के खिलाफ रिपोर्ट से इंकार कर दिया है। दोनों के खिलाफ आरपीएफ थाने में रेलवे एक्ट का उल्लंघन करने पर केस दर्ज किया है। दोनों को कोर्ट में पेश करेंगे।