Advertisement

सवर्ण आंदोलन: सांसद ने दी योजनाएं बंद करने की धमकी, प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कराया | MP NEWS



जबलपुर। खबर मध्यप्रदेश के सतना जिले से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक गांव में भाजपा सांसद गणेश सिंह के सामने एसीस/एसटी एक्ट का विरोध करने वाले आंदोलनकारियों ने प्रदर्शन किया तो सांसद भड़क गए। उन्होंने गांव में सभी योजनाओं का लाभ बंद करने की धमकी दी और फिर उनके इशारे पर कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

सतना सांसद गणेश सिंह स्वास्थ्य केंद्र उन्नयन कार्यक्रम में शामिल होने कुंआ गांव पहुंचे थे। एससी/एसटी एक्ट का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने 'वापस जाओ' और 'मुर्दाबाद' के नारे लगाना शुरू कर दिए। इसी दौरान उन्हे काले झंडे ​भी दिखाए गए। बस यह सबकुछ देख सुनकर सांसद गणेश सिंह तमतमा उठे। 

गुस्से में उन्होंने मंच से ही गांव वालों को सरकारी योजनाओं की सुविधा ना देने की धमकी दे डाली। सांसद गणेश सिंह ने प्रदर्शनकारियों द्वारा लगाए नारे को अपना अपमान बताते हुए बहिष्कार करने की बात कही। प्रदर्शनकारियों की मानें तो रात होते-होते सांसद के इशारे पर काले झंडे दिखाने वाले कुआं गांव के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी के बाद बढ़ते विरोध के कारण सांसद गणेश सिंह ने सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सफाई दी और कहा कि 'अचानक मेरी गाड़ी के सामने आकर काले झंडे दिखाना, मुर्दाबाद के नारे लगाना उचित नहीं था।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com