SHEOPUR: सांसद और प्रभारी मंत्री को काले झंडे दिखाए | MP NEWS

06 October 2018

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से खबर आ रही है कि यहां सांसद अनूप मिश्रा एवं प्रभारी मंत्री नारायण सिंह कुशवाह को काले झंडे दिखाए गए। यह घटनाक्रम उस समय हुआ जब दोनों रेस्ट हाउस में थे। प्रदर्शनकारी सवर्ण और पिछड़ा वर्ग समाज संघर्ष समिति के कार्यकर्ता थे। 

बताया गया है कि सवर्ण और पिछड़ा वर्ग समाज संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने सांसद अनूप मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर एससी-एसटी एक्ट में हुए संशोधन को काला कानून बताकर उसका विरोध किया और कानून में बदलाव किए जाने की मांग की। समिति के जिला अध्यक्ष मदन गर्ग का कहना है एससी-एसटी एक्‍ट में संशोधन किए जाने तक हम भारतीय जनता पार्टी और उसके नेताओं का विरोध करते रहेंगे। 

तिलमिलाए सांसद ने दिया बयान
सांसद अनूप मिश्रा ने कहा कि हम राष्ट्र निर्माण की बात कर रहे हैं। जो लोग इस देश का अहित कर रहे हैं, इसे खंडित करने का काम कर रहे हैं, मैं उनका पुरजोर विरोध करता हूं। बता दें कि कुछ समय पहले अनूप मिश्रा ने विरोध प्रदर्शन करने आए सपाक्स के कार्यकर्ताओं को चाय समौसे खिलाए थे साथ ही कहा था कि अपने विरोधियों का स्वागत करना उन्होंने अपने मामा अटल बिहारी वाजपेयी से सीधा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week