Loading...

लोकायुक्त ने पटवारी को रंजिशन गिरफ्तार किया था, कोर्ट ने दोषमुक्त कर दिया | Shajapur mp news

शाजापुर। विशेष न्यायालय शाजापुर ने पटवारी राहुल जैन को रिश्वतखोरी के एक मामले दोषमुक्त कर दिया है। यह प्रकरण लोकायुक्त पुलिस ने प्रस्तुत किया था। लोकायुक्त ने दावा किया था कि पटवारी राहुल जैन ने राशनकार्ड बनाने के बदले रिश्वत ली और लोकायुक्त ने उन्हे रंगे हाथों गिरफ्तार किया परंतु लोकायुक्त न्यायालय में अपराध साबित नहीं कर पाया। पटवारी ने बताया कि उसके खिलाफ रंजिशन कार्रवाई की गई थी। 

दिनांक 07.07.2015 को लोकायुक्त उज्जैन के द्वारा शिकायतकर्ता तूफ़ान सिंह पिता कारण सिंह की शिकायत पर लोकायुक्त ने पटवारी राहुल जैन को उसके निजी कार्यालय से गिरफ्तार किया था। उस समय पटवारी के हाथ में कलर नहीं आया था। फिर भी लोकायुक्त ने बताया कि राहुल जैन को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। 

राहुल जैन ने बताया कि उसके ऊपर रंजिशवश कार्यवाही करवाई गई थी। जिसका चालान न्यायालय में जुलाई 2016 में पेश किया गया। न्यायालय में लोकायुक्त पुलिस अपराध साबित नहीं कर पाई और माननीय न्यायालय ने दिनांक 30.10.2018 को पटवारी राहुल जैन को सभी आरोपो से दोषमुक्त कर दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com