Loading...

SDM आरके वंशकार 2 लाख रु रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त | MP NEWS

नरसिंहपुर। जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने दावा किया है कि उन्होंने गोटेगांव एसडीएम आरके वंशकार को दो लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई नरसिंहपुर के बाहर बने झोतेश्वर रेस्ट हाउस में हुई।

रिश्वत के लिए कई दिनों से सर्किट हाउस में डटे थे एसडीएम

दरअसल एसडीएम ने कांग्रेस नेता एवं ठेकेदार सुरेंद्र राय से प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत निर्माणाधीन सड़क में मिट्टी और मुरम खदान की एनओसी देने के नाम पर 2 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। राय की शिकायत पर लोकायुक्त टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया और आज जब फरियादी झोतेश्वर सर्किट हाउस में एसडीएम को घूस की रकम दे रहा था, तभी लोकायुक्त की सात सदस्यीय टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। रिश्वत की राशि लेने के लिए गोटेगांव एसडीएम पिछले कई दिनों से झोतेश्वर सर्किट हाउस में रुके हुए थे।

सोफे के कवर में छुपाकर रखी घूस की रकम

लोकयुक्त जबलपुर डीएसपी दिलीप झरबड़े ने बताया कि एसडीएम ने रिश्वत के तौर पर ली गयी रकम रेस्ट हाउस के अपने कमरे में रखे सोफे के कवर में छिपाकर रखी थी। एसडीएम के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक संशोधन विधेयक-2018 के तहत कार्रवाई की गई है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com