Loading...

PM MODI की निंदा करने वाली महिलाओं को रेप की धमकी देता था कर्मचारी, बर्खास्त

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की अंधी भक्ति में जुटा एक कर्मचारी यह भी भूल गया कि मोदी विरोधियों पर हमले करते हुए कानून की सीमाएं लांघ रहा है। उसने सोशल मीडिया पर उन 2 महिलाओं को बलात्कार और जान से मारने की धमकी दे डाली जो पीएम नरेंद्र मोदी की निंदा कर रहीं थीं। आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस (टीसीएस) ने अपने ऐसे कर्मचारी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। 

कंपनी ने यह कार्रवाई फेसबुक और ट्विटर पर वायरल हुए स्क्रीन शॉट के बाद की। टीसीएस के प्रवक्ता ने कहा कि, "सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने पर आरोपी कर्मचारी महिला को रेप करने और पति व बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहा था। हमने वायरल हुए स्क्रीन शॉट की जांच की और दोषी पाए जाने पर कंपनी की जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के तहत उसे कंपनी से तत्काल बाहर कर दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी कर्मचारी असम की एक 19 वर्षीय लड़की को भी धमका रहा था, जिसने आरोपी के खिलाफ कोलकाता के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। जांच में पता लगा है कि टीसीएस का आरोपी कर्मचारी महिला को इसलिए धमका रहा था क्योंकि उसने सरकार को कोसने वाले फेसबुक पर पोस्ट डाले थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com