भगोड़े मेहुल ने अरुण जेटली की बेटी को पैसे दिए: कांग्रेस | NATIONAL NEWS

22 October 2018

नई दिल्ली। कांग्रेस ने दावा किया है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी सोनाली जेटली ने भगोड़े कारोबारी मेहुल चोकसी से पैसे लिए और जेटली ने उनको विदेश भागने में मदद की। कांग्रेस ने सोनाली जेटली के बैंक अकाउंट नंबर भी सार्वजनिक किए हैं। 

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वित्त मंत्री की बेटी चोर मेहुल चोकसी के लिए काम कर रही थीं और उनके पिता जेटली ने फाइल दबा दी। साथ ही मेहुल को देश से भागने दिया। इसके बाद राहुल ने सोनाली जेटली के ICICI बैंक खाते का नंबर साझा करते हुए लिखा कि मीडिया ने इस स्टोरी को दबा दिया है।

राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में अपनी चुनावी रैली के दौरान भी जेटली पर लगाए गए आरोपों को दोहराया। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी और मेहुल चोकसी देश के 35 हजार करोड़ रुपये चोरी करने वाले चोर हैं। मेहुल चोकसी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी के बैंक खाते में लाखों रुपये डाले। वित्त मंत्री ने मेहुल चोकसी पर कोई कार्रवाई नहीं की और वो भाग गया।

मीडिया को सबकुछ बताया कि किसी चैनल ने खबर नहीं चलाई
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में एक प्रेस कॉंफ्रेंस की और उसमें बैंक अकाउंट नंबर साफ बताया गया लेकिन दुख की बात है कि प्रेस के मित्रों में से एक ने भी टीवी पर यह बात नहीं दिखाई। राहुल ने कहा कि प्रेस का काम जनता को सच्चाई बताना है, देश के प्रेस के बड़े मीडिया हाउस इसकी बात नहीं करते।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं को समझना है। छत्तीसगढ़ एक गरीब नहीं अमीर प्रेदश है। लेकिन युवाओं से ये पैसा छीना जाता है। 10-15 बड़े बड़े उद्योगपति आपका धन आपसे छीनने में लगे हैं। मगर मीडिया के लोगों को डरा कर दबा कर रखा हुआ है। राहुल ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता गली-गली में जाकर एक बात कहे कि चोकसी ने 35 हजार करोड़ रुपये हिंदुस्तान के लोगों का चोरी किया और अरुण जेटली की बेटी के खाते में लाखों रुपये दिए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week