Loading...

कैलाश विजयवर्गीय को सिंधिया के खिलाफ उतारा जाएगा! | MP NEWS

भोपाल। इधर सिंधिया के विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर आ रही है तो उधर यह भी पता चल रहा है कि भाजपा ने सिंधिया को घेरने की तैयारी कर ली है। सीएम शिवराज सिंह ने रणनीति बनाई है कि सिंधिया को घेरने के लिए उनके खिलाफ कैलाश विजयवर्गीय को उतारा जाएगा। कैलाश विजयवर्गीय फिलहाल महू इंदौर से विधायक हैं। 

भाजपा सूत्र बता रहे हैं कि पार्टी कैलाश विजयवर्गीय को जावरा से चुनाव मैदान में उतार सकती है, क्योंकि विजयवर्गीय का मालवा में खासा आधार है और वे एक कद्दावर नेता के रूप में देखे जाते हैं। सबसे बड़े फायदे की बात यह होगी कि कैलाश विजयवर्गीय चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया का जावरों में उलझा लेंगे ताकि कांग्रेस कमजोर हो जाए। 

शिवराज के एक तीर से 2 निशाने, कैलाश का इंकार
हाल ही में कैलाश विजयवर्गीय ने भी बयान दिया था कि वो महू से चुनाव लड़ने को तैयार हैं लेकिन यदि पार्टी टिकट नहीं देगी तो वो भाजपा का प्रचार करेंगे। इस तरह से कैलाश विजयवर्गीय ने जावरा के विकल्प को इंकार कर दिया था। दरअसल, शिवराज सिंह 1 ​तीर से 2 निशाने लगाने का प्लान बना रहे हैंं यदि कैलाश विजयवर्गीय को ज्योतिरादित्य सिंधिया से लड़ा दिया जाए तो पहला तो सिंधिया जावरा में फंस जाएंगे और दूसरा कैलाश विजयवर्गीय भी हार जाएंगे। इस तरह मप्र की राजनीति से 5 साल के लिए आउट। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com