Advertisement

डबरा में सिंधिया को कांग्रेसियों ने सुनाए मुर्दाबाद के नारे | mp election news



ग्वालियर। चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया डबरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के गुस्से का शिकार हो गए। राहुल गांधी की आमसभा से पहले कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने आए सिंधिया को कांग्रेसियों ने घेर लिया एवं ईमारती देवी मुर्दाबाद व ईमरती भगाओ डबरा बचाओ के नारे लगाए। बता दें कि इमरती देवी सांसद सिंधिया समर्थक नेता एवं डबरा विधायक हैं। 

पत्रकार श्री सतीश दुबे की रिपोर्ट के अनुसार कार्यकर्ताओं व स्थानीय नेताओं ने सिंधिया के आगे ईमारती देवी मुर्दाबाद व ईमरती भगाओ डबरा बचाओ के नारे लगाते हुए स्थानीय विधायक के प्रति विरोध दर्ज कराया। इस तरह के नारों को सुनकर सिंधिया गाड़ी से बाहर निकले और बोले कोई भी नारा नही लगाएगा अगर नारा लगाना है तो सिर्फ राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए। 

आपको बता दे कि ईमारती देवी लगातार 10 साल से यहां विधायक हैं और कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं पर खरा न उतरना उनके विवाद का कारण बनता जा रहा है। कार्यकर्ता चाहते है कि इस बार यहाँ से कोंग्रेस का नया प्रत्याश्ज्ञभ् हो जो कार्यकर्ताओं व जनता के बीच रहकर काम करे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com