सुरक्षा गार्ड ने ही सरेआम जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी | NATIONAL NEWS - Bhopal Samachar | No 1 hindi news portal of central india (madhya pradesh)

Bhopal की ताज़ा ख़बर खोजें





सुरक्षा गार्ड ने ही सरेआम जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी | NATIONAL NEWS

13 October 2018

नई दिल्ली। गुरुग्राम में एक जज (अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश) की पत्नी और बेटे को बीच बाजार गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शनिवार की दोपहर गुरुग्राम के सेक्टर-51 स्थित मार्केट के सामने एक व्यक्ति ने जज के बेटे और पत्नी पर गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा में तैनात गनर ने ही जज की पत्नी और बेटे को गोली मारी है। हमलावर का नाम महिपाल है और वो एक पुलिस कांस्टेबल है।

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को हमले की जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनों को अस्पताल भेजा। खून से लथपथ मां-बेटे को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

थाने पहुंचकर भी फायरिंग की
हमलावर कांस्टेबल ने मां-बेटे को गोली मारी और फिर उन्हें कार में डालकर ले जाना चाहा। कार में ले जाने में असफल रहने पर महिपाल मां-बेटे को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद महिपाल सदर थाने पहुंचा और वहां भी उसने फायरिंग की और भाग निकला। 

बेटो शैतान है और जज की पत्नी शैतान की मां
इस बीच पुलिसकर्मियों ने उसे फरिदाबाद से धर दबोचा। मिली जानकारी के मुताबिक महिपाल ने गोली बरसाते हुए वहां मौजूद लोगों से यह भी कहा कि ये शैतान (जज का बेटा) है ये शैतान (जज की पत्नी) की मां है।

जज को फोन करके खुद बताया, गोली मार दी है
पुलिस से पूछताछ में महिपाल ने बताया कि घटना के बाद महिपाल ने खुद जज को फोन कर कहा कि मैंने आपकी पत्नी (रेनू) और बेटे (ध्रुव) को गोली मार दी है। इसके बाद उसने अपनी मां समेत कई लोगों को भी फोन किया।

पत्नी टीचर और 2 बेटे भी हैं
महिपाल महेंद्रगढ़ के नांगल जाट का रहने वाला है और उनकी पत्नी टीचर है। महिपाल के 2 बच्चे हैं, एक 7 साल का और एक 3 साल का। महिपाल ने 2007 में हरियाणा पुलिस ज्वाइन किया था। हरियाणा पुलिस ने महिपाल को गिरफ्तार कर लिया है। महिपाल से जज की पत्नी और बेटे पर हमला क्यों किया इस बात का पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->