FUTURE MAKER: कंपनी के खातों में 200 करोड़ जमा है, रिमांड में बताया

28 October 2018

हिसार। FUTURE MAKER LIFE CARE PRIVATE LIMITED के सीएमडी राधेश्याम सुथार (RADHE SHYAM) की जमानत याचिका खारिज हो गई है। इधर बताया जा रहा है कि लोगों को रातों रात अमीर बनने का सपना दिखाने वाली कम्पनी फ्यूचर मेकर लाईफ केयर से लोग तो अमीर नहीं बने लेकिन इस कंपनी की टॉप पोजीशन पर काम करने वाले जरूर अमीर बन गए। उन्होंने कंपनी की कमाई से जमीनें और मंहगी गाड़ियां खरीदीं तथा आलीशान कोठियां बनाई। कंपनी के खातों में अब भी 200 करोड़ से ज्यादा पैसा जमा है। 

पुलिस का कहना है कि रिमांड के दौरान कम्पनी के एक संचालक राधेश्याम ने बताया कि उसने लोगों से ठगे गये पैसे से हिसार जिले में आदमपुर के निकट स्थित अपने गांव सीसवाल में 10 एकड़ जमीन खरीदी थी और इसमें लगभग 50 लाख रूपये खर्च कर कोठी बनाई। वहीं कम्पनी के दूसरे पार्टनर और टिब्बी गांव निवासी बंसी लाल ने रिमांड के दौरान बताया कि उसने भी अपने और परिवार के सदस्यों के नाम पर करोड़ों की जमीन जायदाद खरीदी और कोठी बनाई। दोनों संचालकों ने लोगों के पैसे से तीन मंहगी गाड़ियां भी खरीदीं।

पुलिस ने राधेश्याम के कब्जे से 60 लाख रुपए की नकदी और गाड़ियां बरामद की हैं। उसने यह भी बताया कि कम्पनी के अनेक बैंकों में खाते हैं तथा इनमें 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की नकदी जमा है। उसके निजी खाते बैंक में भी लगभग 17 लाख रूपए जमा हैं।

उल्लेखनीय है कि फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कम्पनी के अध्यक्ष एवं प्रबंधक निदेशक राधेश्याम और ङ्क्षचदड़ निवासी प्रमोटर सुरेंद्र के खिलाफ भाजपा जिला सचिव अनिल सिहाग की शिकायत पर सदर पुलिस ने गत आठ सितम्बर को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं तेलंगाना के साईबराबाद थाने में भी राधेश्याम और सुरेंद्र के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं। इनमें से दो मामलों में इनको जमानत मिल चुकी है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week