Loading...

FUTURE MAKER का प्रमोटर SHRINIVASA REDDY भी गिरफ्तार

हिसार। FUTURE MAKER LIFE CARE PRIVATE LIMITED मामले में सायबराबाद पुलिस ने छापामारी करके एक और आरोपी श्रीनिवास रेड्डी को हैदराबाद की कुकूटपल्ली के पास से माधव राम कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी 44 वर्षीय श्रीनिवास रेड्डी आंध्रप्रदेश के गंटूर जिले का रहने वाला है।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने कंपनी के दो प्रमोटर्स जगदीश व सुरेश के संपर्क में आने के बाद नवंबर 2017 में कंपनी को ज्वाइन किया था। इसके बाद वह खुद भी कंपनी का प्रमोटर बन गया और कंपनी के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया। प्रचार शुरू करने के बाद उसने लोगों को मोटे मुनाफे का लालच देते हुए कंपनी का करोड़ों रुपये का सामान बिकवाया। इस दौरान उसने 20000 लोगों को अपनी चेन में जोड़ा में कंपनी से करीबन 70 लाख रुपये कमाए। 

बता दें कि इससे पहले पुलिस कंपनी संचालक राधेश्याम सुथार, बंसीलाल, प्रमोटर सुरेन्द्र सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोप है कि कंपनी के संचालक एवं प्रमोटर्स ने नेटवर्क मार्केटिंग के जरिए लोगों को अमीर बनने का सपना दिखाया और करोड़ों रुपए की ठगी की है। कहा जा रहा है कि यह कंपनी नियमविरुद्ध कारोबार कर रही थी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com