लड़की ने जिसे प्यार में सबकुछ सौंपा उसी ने दोस्तों से गैंगरेप कराया, हत्या कर दी | CRIME NEWS

08 October 2018

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र में 17 वर्ष की लड़की की निमर्म हत्याकांड का खुलासा हो गया है। पुलिस ने जो कहानी बताई वो समाज का घिनौना चेहरा पेश करती है। लड़की गांव के ही एक लड़के से प्यार कर बैठी थी। मासूम को पता ही नहीं था कि वो एक साजिश का शिकार हो रही है। युवक ने पहले तो 1 साल तक उसका बलात्कार किया, फिर जब वो गर्भवती हो गई तो उसे शादी करने के लिए बुलाया और अपने दोस्तों से उसका सामूहिक बलात्कार करवाया और हत्या कर दी। यह एक अंधाकत्ल था परंतु भावुक लड़की ने अपने परिवार के लिए एक चिट्ठी छोड़ी थी​ जिससे सारे रहस्य खुल गए। 

मामला सुरखी थाना क्षेत्र के बिलहरा गांव का है। जहां सुनसान इलाके से पुलिस ने रविवार को युवती का शव बरामद किया है। युवती 3 दिनों से लापता थी। पुलिस ने इस मामले में युवती के प्रेमी और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि युवती गर्भवती हो गई थी। वह शादी के लिए दबाव बना रही थी इसलिए कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी युवक ने यह भी कुबूल किया है कि हत्या के पूर्व उसने व दोस्तों ने युवती के साथ गैंगरेप भी किया था।  

दोस्तों को सेक्स का लालच दिया और साजिश में शामिल कर लिया
सुरखी पुलिस ने बिलहरा गांव के अमन नाम के युवक को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया है। उसने इस वारदात में अपने दोस्त गोविंद पटेल, अमित पटेल और प्रीतम पटेल की संलिप्तता भी मानी है। पुलिस ने इनमें से प्रीतम को छोड़ बाकी सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अमन ने बताया कि मेरा गांव की एक 17 वर्षीय युवती से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह गर्भ से हो गई और शादी का दबाव बनाने लगी। इसलिए मैंने अपने दोस्तों को इस युवती से दुष्कृत्य करने का लालच दिया और उन्हें हत्या के षडयंत्र में शामिल कर लिया। 

प्यार में डूबी युवती घर छोड़कर आ गई
इधर मैंने युवती से कहा कि हम लोगों को गांव से भागकर शादी करना पड़ेगी। वह मेरी बात मानकर 4 अक्टूबर की रात घर से भाग आई। मैं अपने दोस्तों को लेकर उसे गांव के बाहर एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां हम लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। फिर कुल्हाडी से उसकी हत्या कर दी।   

चिट्ठी से खुला हत्या का रहस्य
पुलिस के मुताबिक घर से भागते समय युवती अपने कमरे में एक पत्र छोड़ आई थी। इसमें उसने जिक्र किया था कि अमन से उसका प्रेेम संबंध है और वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। युवती के परिजन ने इस पत्र के आधार पर सुरखी थाने में अमन के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने जब सख्ती के साथ अमन से पूछताछ की, तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत अपहरण, दुष्कृत्य और हत्या का मामला दर्ज किया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week