टिकट के लिए गृहमंत्री ने किया प्रदर्शन, विरोधियों से CM शिवराज सिंह को रोका | MP NEWS

भोपाल। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में रविवार को एक बड़ा घटनाक्रम हुआ। चुनाव अभियान समिति की बैठक से पहले खुरई से आए भाजपा कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए हंगामा बरपा दिया। हालात यह बने कि सीएम शिवराज सिंह कार्यालय में अंदर तक नहीं घुस पा रहे थे। इधर गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने भी अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया। 

रविवार को राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में चुनाव अभियान समिति की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। इस दौरान सीएम को कार्यालय के अंदर तक जाना मुश्किल हो गया। खुरई और बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टिकट की दावेदारी और प्रत्याशियों को हटाने की मांग को लेकर हंगामा किया और सामूहिक इस्तीफा देने की बात कही।

शक्ति प्रदर्शन में गृह मंत्री 
वहीं प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह भी अपने समर्थकों के साथ बीजेपी कार्यालय पर शक्ति प्रदर्शन करते नजर आये। दरअसल सियायी गलियारों में सीट बदले जाने की चर्चा थी जिसे लेकर गृह मंत्री अपने समर्थकों के साथ कार्यालय पहुंचे। यहां उनके समर्थकों ने भूपेन्द्र सिंह जिंदाबाद के नारे लगाए। इस दौरान जब गृहमंत्री से पूछा गया कि वो किस सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस पर उन्होंने पहले तो कहा जो पार्टी तय करेगी, लेकिन बाद में उन्होंने खुलकर खुरई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात कही।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !