CEO तीजो पवार की सरपंचों ने की शिकायत: आचार संहिता का उल्लंघन मामला | MP NEWS

19 October 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के धार जिले की कुक्षी जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाले सरपंचों ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी के नाम भेजे एक शिकायती पत्र में लिखा है कि जनपद पंचायत की सीईओ तीजा पवार ने उन्हे धमकी दी है कि वो कांग्रेस को जिताएं नहीं तो सभी को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भिजवा देंगी। 

धार से खबर आ रही है कि सीईओ की धमकी से डरे सरपंचों द्वारा प्रदेश मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र प्रेषित करते हुए उन्हें तत्काल हटाने की मांग की गई है। साथ ही मांग न मानने पर कुक्षी में चुनाव का बहिष्कार करने के अतिरिक्त आक्रामक चरणबद्ध आंदोलन करने की भी बात कही है। 

इसी क्रम में 21 अक्टूबर से जनपद कार्यालय के सामने भूख हड़ताल पर बैठने का निर्णय लिया है। सरपंच संघ अध्यक्ष निर्भयसिहं पटेल एवं वरिष्ठ सरपंच भगवानसिंह सोलंकी ने बताया हमने सीईओ के कहने पर पार्टी विशेष के लिए काम करने के लिए मना किया तो सीईओ ने धौंस देते हुए कहा कि मैं तुम लोगों के खिलाफ कार्रवाही करके व प्रकरण बनवाकर जेल भिजवा दूंगी। वहीं जनपद सीईओ ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week