Advertisement

अजय सिंह नंगा नाच करने वाले नेता हैं: BJP MLA श्रीवास्तव | MP NEWS



टीकमगढ़। बीजेपी विधायक केके श्रीवास्तव ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें नंगा नाच करने वाला नेता कहा है। उन्होंने कहा कि अजय सिंह तो वो नेता हैं जिन्होंने संपत्ती के लिए अपनी मां को भी घर से बाहर कर दिया था और वो दूसरों पर उंगली उठाते हैं।

दरअसल, टीकमगढ़ विधायक ने यह जुबानी हमला अजय सिंह के उस बयान पर पलटवार करते हुए किया है, जिसमें उन्होंने विधायक को नाचने वाला कहा था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और अजय सिंह एक कार्यक्रम में टीकमगढ़ गए थे। जहां अजय सिंह ने बीजेपी विधायक पर बयान देते हुए कहा था कि एक नाचने वाला विधायक क्षेत्र का विकास क्या करवाएगा।

नेता प्रतिपक्ष के इसी बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक केके श्रीवास्तव ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नाचने वाला कहने वाले खुद संपत्ति का खुला नाच करते है, जिसके चलते उन्होंने अपनी 83 साल की बुजुर्ग मां को भी नहीं बख्शा और घर से बेदखल कर नंगा नाच किया जो सबने देखा। मैं तो संत रविदास के सामने नाचता हूं, अजय सिंह की तरह चोंच मिलाकर नहीं नाचता।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com