Loading...

BHOPAL में रेखा यादव व लक्ष्मी नारायण के खिलाफ भाजपाईयों का प्रदर्शन | MP NEWS

भोपाल। बड़ामलहरा विधानसभा जिला छतरपुर की विधायक रेखा यादव के खिलाफ भाजपा प्रदेश कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारी रेखा यादव को बाहरी बताकर किसी स्थानीय नेता को टिकट देने की मांग कर रहे थे। इसके अलावा सुरखी से आए भाजपाईयों ने भी भाजपा सांसद लक्ष्मी नारायण के बेटे को लेकर पार्टी को अल्टीमेटम दे दिया। 

छतरपुर जिले के बड़ामलहरा बड़ामलहरा से आए कार्यकर्ताओं ने इस बार स्थानीय प्रत्याशी को टिकट देने की दावेदारी की। साथ ही मौजूदा विधायक रेखा यादव को बाहरी बताते हुए उन्हें टिकट नहीं देने की मांग भी की। कहा जाता है कि विधायक रेखा यादव की छवि निष्क्रिय नेता की बन गई है। गुस्से में कुछ भी बोल देते हैं जिससे उनकी नकारात्मक छवि बन गई है। 

सांसद के पुत्रमोह का विरोध
सुरखी विधानसभा से आए नेताओं ने सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी दी। कार्यकर्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र में सांसद लक्ष्मी नारायण के पुत्र सुधीर यादव के प्रचार-प्रसार से कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। पदाधिकारियों ने हंगामा करते हुए मौजूदा विधायक पारुल साहू को फिर से टिकट देने की मांग की। बता दें कि ये वही सुधीर यादव है जिन्हे फर्जी सांसद बनकर स्टेट हैंगर में घुसते हुए भोपाल एयरपोर्ट पर पकड़ा गया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com