युवा टाउन हॉल में युवाओं को जानवरों की तरह फेंककर लंच पैकेट दिए गए | BHOPAL MP NEWS

28 October 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम पर युवाओं के 1 करोड़ वोट कमाने के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम 'युवा टाउन हॉल' में युवाओं को जमकर अपमानित किया गया। उन्हे लंच पैकेट कुछ इस तरह फेंक कर दिए गए जैसे सामने इंसान नहीं जानवरों की भीड़ हो। 

मामला राजधानी भोपाल का है। 'युवा टाउन हॉल' में भाषण के अलावा कुछ भी व्यवस्थित नहीं था। अव्यवस्था इतनी रही कि कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे आधे से ज्यादा युवा बिना कुछ खाए पिए ही वापस लौट गए। शायद वो इस तरह से अपमानित होने के लिए तैयार नहीं थे। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है किस तरह व्यवस्थापक युवाओं को खाने के पैकेट फेंक-फेंक कर दे रहे है और भूख से तड़प रहे लड़के लंच पैकेट की मारामारी में एक दूसरे को किस कदर धकेल रहे है। 

सागर में लोधियों को भी इसी तरह फेंककर खाना दिया था
बता दे कि यह पहला मौका नही है। इससे पहले सागर जिले के बांदरी में 16 अगस्त को रानी आवंती बाई की जयंती एक कार्यक्रम आयोजित हुआ था। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी शामिल हुईं थी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोधी समाज के लोगों ने भाग लिया था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद यहां भी जनता को व्यवस्थापकों द्वारा फेंककर खाना दिया गया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना के बाद लोधी समाज ने जमकर नाराजगी जताई थी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week