Advertisement

BHOPAL: महिला टीचर की बेटी का रेप करता था पड़ौसी, मोबाइल से खुला राज | MP NEWS



भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 10वीं की छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले 24 साल के एक युवक द्वारा लगातार रेप किया जा रहा था। युवक 15 साल की लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था। उसकी मां ​सरकारी स्कूल में टीचर है। जब उन्होंने अपने बेटी का मोबाइल चेक किया तो सारी कहानी का पता चला। मां ने बेटी के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। 

टीला निवासी पंद्रह वर्षीय नाबालिग निजी स्कूल में कक्षा 10वीं की छात्रा है। पुलिस के अनुसार उसकी मां सरकारी टीचर हैं और पिता प्राइवेट जॉब करते हैं। गुरुवार को मां ने बेटी के मोबाइल फोन पर राहुल नाम के युवक के नंबर से कुछ मैसेज और वाट्सएप चैटिंग देखी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पूछताछ करने पर बेटी ने उन्हें बताया कि 24 साल का राहुल धुलिया उसके साथ ज्यादती करता है। 

गत 16 अगस्त की दोपहर वह घर पर अकेली थी। इस दौरान राहुल घर के अंदर आ गया। पानी पीने के बहाने उसने जबरन ज्यादती की। उसके बाद से वह उससे ज्यादती करना लगा। वह मैसेज करके धमका भी रहा था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मोबाइल फोन जब्त कर आरोपी राहुल पर पॉक्सो और ज्यादती समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का दावा है कि जल्द उसे गिरफ्तार कर लेंगे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com