ALBRUS BIOTEC: भड़काऊ विज्ञापन मामले में मैनेजर गिरफ्तार | INDORE MP NEWS

12 October 2018

इंदौर। सोशल मीडिया पर ALBRUS BIOTEC INDIA PRIVATE LIMITED का एक भड़काऊ विज्ञापन जारी हुआ। कंपनी ने अपने कंडोम के प्रचार के लिए गरबा के ग्राफिक्स का उपयोग किया और नवरात्रि के दौरान लवरात्रि के लिए कंडोम खरीदने पर डिस्काउंट आॅफर किया गया। पुलिस ने सेल्स मैनेजर महेंद्र त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया है। 

टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि घटना चार दिन पूर्व की है, लेकिन हमें बुधवार रात हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने शिकायत की थी कि एल्ब्रश बायोटेक इंडिया फार्मा कंपनी के सेल्स मैनेजर महेंद्र पिता रामकृष्ण त्रिपाठी निवासी पंडित दीनदयाल उपाध्याय गार्डन सुखलिया ने अपनी कंपनी के कंडोम का भड़काऊ विज्ञापन विज्ञापन किया है। यह धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला है। पुलिस ने आरोपी महेंद्र को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। 

इंदौर। कंडोम के एक विज्ञापन का प्रचार-प्रसार करने के लिए फार्मा कंपनी के सेल्स मैनेजर ने गरबा के ग्राफिक्स पर उसे दर्शाया। उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल किया। इसमें आरोपी ने लव रात्रि का जिक्र करते हुए कंडोम में छूट देने का ऑफर दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Directors of ALBRUS BIOTEC INDIA PRIVATE LIMITED

DEEPENDRA SINGH CHANDERIA Director 21 July 2014
ABHINAV GOUR Director 21 July 2014
SAURABH SHARMA Director 09 December 2016
SANTOSH GOYAL Director 20 January 2017
SANCHITA TIWARI Director 01 August 2016
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week