Advertisement

BHOPAL: शिक्षक पिता के इंजीनियरिंग स्टूडेंट बेटे ने 170 गोलियां खाकर जान दे दी | MP NEWS



मध्य प्रदेश में भोपाल के अयोध्या नगर में रहने वाले इंजीनियरिंग के छात्र ने ब्लड प्रेशर की 170 गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि वह आठ साल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी नहीं कर पाया था, जबकि पिता उसे डिप्टी कलेक्टर बनाना चाहते थे। जिसके चलते वह डिप्रेशन में था, उसे ब्लड प्रेशर (बीपी) की शिकायत हो गई, मंगलवार को उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस का कहना है कि शिवपुरी का निवासी 25 वर्षीय राहुल भार्गव बसंल कॉलेज में बीई फाइनल ईयर का छात्र था, उसने 2010 में प्रवेश लिया था। उसके पिता दिनेश भार्गव शिवपुरी में शिक्षक हैं। राहुल ने मंगलवार शाम साढ़े चार के बजे बीपी की 170 गोलियां खा ली थीं। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसने अपने दोस्त सोनू जाट को फोन पर संदेश भेजा।

घटना की जांच कर रहे एएसआई कलीम खान ने बताया कि मौत के बाद राहुल के कमरे की जांच में दवाओं की 17 खाली स्ट्रिप मिली है और शक है कि उन्होंने इन सभी का सेवन एक साथ किया है। उन्होंने बताया कि मौत के बाद राहुल का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com