Airtel ने भी पेश किया PREPAID PLAN 398, पढ़िए क्या-क्या मिलेगा

टेलीकॉम कंपनी Jio के आने के बाद से ही अन्य कंपनियां नए नए तरह के प्लान्‍स ला रही हैं। इसके अलावा पुराने प्लान्स को अपडेट कर रही हैं। इसी कड़ी में टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel ने एक नया 398 रुपये का प्लान पेश किया है। 

Airtel 398 Plan में यूजर्स को काफी डाटा दे रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस प्लान में यूजर्स को 105 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसका मतलब है कि यूजर्स रोजाना डेढ़ जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, अगर आप कॉलिंग भी करते हैं तो फिर इस प्लान में यह सुविधा भी मिलेगी।

कंपनी अपने इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। यह लोकल और एसटीडी दोनों ही होंगे। इसके अलावा 90 एसएमएस भी रोजाना किए जा सकेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह 70 दिनों की है। एयरटेल का यह प्लान जियो के प्लान से टक्कर लेता है। 

जियो का एक 398 रुपये का प्रीपेड प्लान आता है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को अधिक डाटा मिलता है। इस प्लान में रोजाना दो जीबी डाटा दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 70 दिनों की है। ऐसे में कुल डाटा 140 जीबी होगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !