साक्षी तंवर: 45 की उम्र में, 08 महीने की बेटी की मां बन गई | bollywood News

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस साक्षी तन्वर भी अब मां बन चुकी हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि साक्षी ने तो शादी नहीं की है, फिर मां कैसे बनी। तो आपको बता दें किे साक्षी ने 45 की उम्र में एक प्यारी सी बेटी को गोद लिया है। साक्षी ने खुद इस बात को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। बच्ची अभी सिर्फ नौ महीने की है, जिसका नाम उन्होंने दित्या DITYAA रखा है। 

बहुत पहले से ये खबरें थीं कि साक्षी शादी भले ही न करें, लेकिन वे एक बच्ची को एडॉप्ट करना चाहती हैं। इसके लिए वह कई दिनों से कोशिश कर रहीं थी, अब जाकर उनका मां बनने का सपना पूरा हो गया है। 

साक्षी को क्यों इतनी पसंद हैं बेटियां-
साक्षी को बेटियां बहुत पसंद हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका मानना है कि बेटियां मां लक्ष्मी के समान होती हैं। यही वजह  है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम मां लक्ष्मी के नामों में से एक को चुनकर रखा है। साक्षी ने बेटी की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

साक्षी तन्वर ने अपने अकाउंट पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि मेरे पैरेंट्स के आर्शीवाद और सपोर्ट से आज मेरा मां बनने का सपना पूरा हुआ है। ये मेरी जिन्दगी का सबसे महत्वूपर्ण पल है, जिसे मैं आप सबके साथ शेयर कर रही हूं। सभी लोगों से निवेदन है कि मेरी बच्ची को अपना आशीर्वाद और स्नेह जरूर दें।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !