मप्र शर्मसार: मजदूर की बेटी का ठेकेदारों ने 2 माह तक किया गैंगरेप, मौत | MP NEWS

Advertisement

मप्र शर्मसार: मजदूर की बेटी का ठेकेदारों ने 2 माह तक किया गैंगरेप, मौत | MP NEWS

भोपाल। टीकमगढ़ मूल के गरीब मजदूरी की नाबालिग बेटी के साथ ग्वालियर में ठेकेदारों द्वारा लगातार 2 माह तक सामूहिक बलात्कार किया। 23 जुलाई को उसके साथ पहली बार गैंगरेप किया गया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करके 2 ठेकेदार हर हैवानियत करने लगे। दिन प्रतिदिन उनके यौन हमले भी बढ़ते चले गए। 19 सितम्बर को दोनों ने लड़की के साथ इतनी निर्मम वारदात की वो गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे ग्वालियर से भोपाल एम्स में इलाज के लिए भेजा गया परंतु यहां भी डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। मौत के बाद मुरार थाने ने मामला दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

रोजगार की तलाश में पलायन करके आए थे माता पिता

मंगलवार रात मुरार थाने में आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक टीकमगढ़ निवासी नाबालिग युवती अपने माता-पिता के साथ ग्वालियर शहर के मुरार थाना इलाके में किराये पर रहती थी। 23 जुलाई को जब युवती के माता-पिता मजदूरी के लिए गए थेए तभी घर पर फूलपुरा निवासी मनोज गुर्जर और भारत सिंह गुर्जर आ गए। उन्होंने युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना से डरी युवती ने परिजनों को कुछ नहीं बताया। इससे बदमाशों के हौंसले बढ़ गए। इसके बाद से युवती के परिजनों के काम पर निकलते ही दोनों आरोपी उसके घर पहुंच जाते और ब्लैकमेल कर उसके साथ गलत काम करते। जिसके बाद से यह सिलसिला लगातार दो महीने तक जारी रहा।

डॉक्टर्स 2 दिन तक लड़की को बचाने की कोशिश करते रहे

19 सितंबर की दोपहर युवती बुरी तरह घायल हो गई। जब उसके परिजन पहुंचे तो घटना का पता लगा। इसके बाद आरोपियों ने अपना कृत्य छिपाने के लिए युवती को तत्काल एक निजी अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगड़ने पर भोपाल एम्स के लिए रेफर किया गया। 20 सितंबर को परिजन उसे लेकर भोपाल पहुंचे। यहां दो दिन के इलाज के बाद पीड़िता ने 22 सितंबर को दम तोड़ दिया, पर मौत से पहले अपने साथ घटी घटना से परिजनों को अवगत करा दिया था। घटना से कई दिन बीत जाने के बाद परिजनों ने हिम्मत दिखाकर पुलिस को शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com