छिंदवाड़ा का परिवार औबेदुल्लागंज होटल जज बताकर रुका, 1 माह बाद रहस्यमयी मौत | mp news

28 October 2018

औबेदुल्लागंज/रायसेन। गौहरगंज रोड पर स्थित जेपी पैलेस होटल में एक परिवार के चार सदस्यों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। यहां महिला प्रतिभा की मौत हो चुकी है। पति सुनील इंडोरकर सहित 2 बच्चों को तत्काल भोपाल रेफर किया गया। भोपाल में सुनील इंडोरकर की मौत हो गई। मौत का कारण जहर बताया जा रहा है। होटल संचालक का कहना है कि सुनील इंडोरकर 1 माह से होटल में थे। उन्होंने खुद को जबलपुर का जज बताया था। पुलिस का कहना है कि सुनील क्रिमिनल था। इस मामले में कई सवाल शेष हैं जिनके उत्तर ही मामले का खुलासा कर पाएंगे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाडा निवासी 45 वर्षीय सुनील इंडोरकर एक माह पहले 19 सितंबर को औबेदुल्लागंज आया था। उसने खुद को जबलपुर का न्यायाधीश होना बताया था। तब से वह जेपी पैलेस होटल के रूम नंबर 111 में अपनी पत्नी प्रतिमा 40 साल, पुत्र अंशुल 17 साल और अंश 12 साल के साथ में रह रहा था। शनिवार की रात साढ़े आठ बजे इस परिवार के सभी चारों सदस्यों ने सल्फास खा लिया। जब होटल का वेटर रूम में सर्विस के लिए पहुंचा तो उन्हें अचेत अवस्था में पाया। यह बात उसने तत्काल अपने मैनेजर को बताई। 

होटल के मैनेजर विवेक अरोरा ने थाने में सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुलाया। पुलिस ने इन सभी को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में प्रतिभा को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि सुनील इंडोरकर और उसने दोनें पुत्र अंशुल व अंश को भोपाल रेफर कर दिया गया। भोपाल हमीदिया अस्पताल में सुनील ने भी दम तोड़ दिया, जबकि उसके दोनों पुत्रों का इलाज चल रहा है। 

न्यायाधीश बताकर किया था रूम बुक
जेपी पैलेट होटल के मैनेजर विवेक अरोरा ने बताया कि एक माह पहले सुनील इंडोरकर एक बड़ी कार में परिवार के साथ होटल आया था और रूम बुक कराया था। उस दौरान उसने जबलपुर का न्यायाधीश होना बताया था। जज का हवाला देने के कारण उक्त परिवार से ज्यादा कोई पूछताछ नहीं की गई। उनके द्वारा होटल में साढ़े दस हजार रुपए भी जमा कराए थे। कल रात जब वेटर रूम में सर्विस देने के लिए पहुंचा तो उक्त परिवार द्वारा अचेत अवस्था में पड़ा दिखा। तत्काल पुलिस को मौके पर बुलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। 

हम सभी बिन्दुओं पर जांच कर रहे हैं: एएसपी 
अवधेश प्रताप सिंह एएसपी रायसेन ने बताया कि छिंदवाड़ा का एक परिवार ने एक महीने से औबेदुल्लागंज की होटल में ठहरा हुआ था, जिनके द्वारा होटल में सल्फास खा लिया, जिसमें पति-पत्नी की मौत हो गई है, जबकि दो बच्चों का भोपाल में इलाज चल रहा है। मौत का कारण परिवारिक जमीन संबंधी मामला होना सामने आ रहा है, फिर भी पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कराई जा रही है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week