झूठा प्यार जताया, फिर झूठी शादी, मन भर गया तो तलाक | true love story @ dhar mp

28 September 2018

धार। यह 22 साल की एक ऐसी युवती की कहानी है जिसके प्यार ने उसे जिंदगी की एक ऐसे मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया जहां से नर्क के सिवा कुछ नजर नहीं आ रहा। अपने माता पिता की लाड़ली युवती ने प्राइवेट नौकरी भी ज्वाइन कर ली थी। सबकुछ अच्छा चल रहा था कि तभी वह धूर्त चेहरे पर प्यार का नकाब लगाकर आया। उसने पहले झूठा प्यार जताया और फिर झूठी शादी भी कर ली। जब तक मन किया शरीर से खेलता रहा। गर्भपात भी करवाया और फिर जब मन भर गया तो धमकी देकर तलाक के कागज पर साइन करवा लिए। 
मंदिर में शादी की और लिव इन रिलेशन में रहने लगे
युवती ने एसपी के नाम दिए आवेदन में आरोप लगाया कि वह इंडोरामा में स्थित एक कंपनी में राहुल के साथ काम करती थी। राहुल मनावर के बनेड़िया का रहने वाला है। मैं भी उसी क्षेत्र की हूं। हम दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे। मिलते भी थे। कुछ दिनों बाद राहुल ने मुझे शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे मैंने स्वीकार कर लिया। दोनों ने एक मार्च 2017 को मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद हमने मनावर कोर्ट में भी शादी का शपथ पत्र बनवा लिया। हम डेढ़ साल तक साथ रहे। इसी दौरान गर्भवती हो गई तो राहुल ने मेरा गर्भपात करवा दिया। 
दोस्तों के साथ धमकाकर तलाक पर साइन करवा लिए
कुछ दिन पहले राहुल ने कहा शादी का रजिस्ट्रेशन करवाना है, कुछ कागजों पर साइन कर दो। मैंने इनकार दिया। पांच सितंबर को राहुल व उसके दोस्त सोहन व नरेंद्र मनावर कोर्ट ले गए। वहां मुझे डरा धमकाकर कुछ कागजों पर तीनों ने मिलकर साइन करवा लिए। इसके बाद जब राहुल के घर पहुंचे तो उनके परिवार वालों ने रखने से इनकार कर दिया। कहा कि तुम्हारा तलाक हो गया है। परिजनों ने मेरे साथ मारपीट की। युवती ने मांग की है कि राहुल के साथ अन्य लोगों को खिलाफ कार्रवाई की जाए। डरा धमकाकर तलाक के कागजों पर साइन किए। इसलिए तलाक को भी खत्म किया जाए।

थाने में पुलिस ने पीटा और भगा दिया
युवती का आरोप है कि रिपोर्ट के लिए बगदून थाने गई तो कहा गया कि मनावर थाने का केस है। युवती का आरोप है कि मनावर थाने पर भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। थाने में भी पुलिस ने उसके साथ मारपीट की और भगा दिया। 

एसपी का इंतजार करती रही
युवती सुबह अपने परिचितों के साथ एसपी कार्यालय में एसपी बीरेंद्र सिंह ने मिलने पहुंच गई थी। एसपी क्राइम मीटिंग में थे। फिर युवती उनसे मिलने की जिद को लेकर इंतजार करती रही। उसका कहना था कि इतनी दूर से न्याय के लिए आई हूं। एसपी से मिलकर ही जाऊंगी।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week