सलमान खान @ कोर्ट: धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप, FIR

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत ने बॉलिवुड के दबंग ऐक्टर सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने सलमान और उनके प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म 'लवरात्रि' के खिलाफ दायर शिकायत पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया।  

मुजफ्फरपुर की कोर्ट में लवरात्रि फिल्म के टाइटल से हिंदुओं की भावनाओं के आहत होने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई गई थी। सुधीर कुमार ओझा नामक अधिवक्ता ने सलमान की फिल्म लवरात्रि पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। सूत्रों के अनुसार कोर्ट के आदेश के बाद यहां के मिठनपुरा थाने में एफआईआर दर्ज हो सकती है। 

बता दें कि इस फिल्म के प्रड्यूसर सलमान खान और उनकी मां हैं। इस फिल्म के जरिए सलमान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीस होनी है। 'लवरात्रि' फिल्म की टीम पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप है। सलमान खान प्रॉडक्शन कंपनी की फिल्म लवरात्रि के मामले में सलमान समेत 7 अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है। 

इससे पहले आगरा में हिंदूवादी संगठनों ने फिल्म का विरोध करते हुए सलमान का पुतला फूंका था। संगठन के आगरा प्रमुख गोविंद पराशर ने सलमान खान को पीटनेवाले व्यक्ति को 5 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है। वीएचपी ने कहा था कि फिल्म से हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, इसलिए इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने दी जाएगी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !