PSC की तैयारी कर ही छात्रा सिक्योरिटी गार्ड ने किया अश्लील मैसेज, गिरफ्तार | CRIME NEWS

भोपाल। बालाघाट की रहने वाली 21 वर्ष की युवती एमपी नगर जोन-2 स्थित गर्ल्स होस्टल में रहती है। वह पीएससी की तैयारी कर रही है। एमपी नगर स्थित हॉस्टल में रहकर पीएससी की तैयारी कर ही छात्रा को वहां के सुरक्षा गार्ड द्वारा छेड़ने का मामला सामने आया है। आरोपित ने एक तरफा प्रेम में पड़कर पहले पीड़िता को अश्लील मैसेज भेजे। छात्रा के पिता और जीजा ने उसे समझाने की कोशिश की तो मनचले ने फोन पर मैसेज किया कि उससे मेरी शादी नहीं कराई तो मैं मर जाऊंगा। शर्त न मानने पर जान से मारने की धमकी भी दी। परेशान छात्रा ने थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने राजगढ़ निवासी आरोपित गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है।

हॉस्टल का सिक्योरिटी गार्ड देवेंद्र अहिरवार काफी दिनों से छात्रा के कमरे में ताक-झांक कर रहा था। वह छात्रा को अश्लील मैसेज भेजता था। वह जब कोचिंग के लिए जाती थी, तो देवेंद्र छात्रा का पीछा करता था। पिछले दिनों उसने छात्रा को मैसेज किया कि तुम्हारे बिना मर जाऊंगा। मानसिक रूप से परेशान हो चुकी छात्रा ने घटना के बारे में अपने पिता और जीजा को बताया। उन्हें आरोपित का मोबाइल नंबर भी दिया। छात्रा के पिता और जीजा ने फोन पर बात कर देवेंद्र अहिरवार को समझाने की कोशिश की तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

इस घटना के बाद छात्रा के पिता की तबीयत भी खराब हो गई। आखिर परेशान छात्रा ने मंगलवार शाम को एमपी नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने छेड़छाड़ करने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में राजगढ़ निवासी देवेंद्र अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया।