Advertisement

जहाजवा ही चुरा कर खाने लग गए वो भी लड़ाकू....ऊ भी मिसाइल से लैस, गजबे बा... | NATIONAL NEWS



पटना। चारा घोटाला में जेल गए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राफेल डील पर चुटकी ली है। उन दिनों भाजपा लालू यादव पर 'चारा खाने' का आरोप लगाती थी। अब लालू यादव ने लिखा है: जहाजवा ही चुरा कर खाने लग गए वो भी लड़ाकू....ऊ भी मिसाइल से लैस. गजबे बा...। 

उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने यह हमला पीएम मोदी पर ही किया है। उन्होंने कहा कि यह तो गजब हो गया। जहाज ही चुराकर खाने लगे वो भी लड़कू और मिसाइल से लैस। बता दें कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ने एक बयान में कहा है कि भारत सरकार ने उन्हे राफेल डील के लिए रिलायंस के नाम का सुझाव दिया था। उनके पास कोई विकल्प ही नहीं था। 

इससे पहले राहुल गांधी का बयान आया था 'मोदी जी ने कहा था कि वह पीएम नहीं देश के चौकीदार बनना चाहते हैं, देश का चौकीदार चोरी कर गया। मोदी जी फ्रांस जाते हैं और कहते हैं कि अनिल अंबानी को कांट्रेक्ट देना है। देश समझना चाहता हैं कि देश के चौकीदार ने क्या किया। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com