Advertisement

अश्लील तस्वीरें व मैसेज भेजने वाला गोल्ड मेडलिस्ट गिरफ्तार | NATIONAL NEWS



NEW DELHI: दिल्ली पुलिस ने जूडो में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ी को एक महिला को मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने और अश्लील तस्वीरें व मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी सोनू शर्मा हरियाणा का रहने वाला है और उससे पूछताछ की जा रही है। राजधानी दिल्ली के नॉर्थ जिले में रहने वाली एक महिला ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया था कि आरोपी उसे फेसबुक और वॉट्सऐप पर अश्लील तस्वीरें भेजता है। साथ ही आपत्तिजनक मैसेज भी भेजता है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की।

जांच टीम ने बताया कि आरोपी मैसेज भेजने के लिए फर्जी आईडी पर लिए गए मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करता था, जिसके चलते उस तक पहुंचने में काफी परेशानी भी आई। हालांकि, बाद में पुलिस ने किसी तरह सुराग निकाले और भिवानी में रेड कर आरोपी सोनू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि 27 साल का सोनू शर्मा भिवानी जिले के पालुवास का रहने वाला है और यह 10 फेसबुक प्रोफाइल्स से अलग-अलग लड़कियों व महिलाओं को इस तरह की तस्वीर व संदेश शेयर करता था।

हैरान करने वाली बात ये भी है कि आरोपी सोनू राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी रहा है और जूडो में गोल्ड मेडल भी जीत चुका है। फिलहाल, सोनू पुलिस की गिरफ्त में है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए, 354डी, 506.509 और आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत केस दर्ज किया गया है। सोनू को रिमांड में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।