एससी-एसटी विरोध: टिकट के दावेदार ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया | MP NEWS

श्योपुर। विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए दावेदारी कर रहे भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष नरेश जिंदल ने पार्टी और पद दोनों से इस्तीफा दे दिया है। केंद्र सरकार के लाए गए एससी-एसटी एक्ट के अध्यादेश के विरोध में उन्होंने यह इस्तीफा दिया है। वहीं, भाजपा नेता के इस्तीफे से सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई है।

नरेश जिंदल ने मंगलवार को भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गर्ग को अपना इस्तीफा सौंप। जिसकी कॉपी उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी भेजी गई। नरेश जिंदल ने सोशल मिडिया पर अपना इस्तीफा शेयर करते हुए बताया कि एससी-एसटी एक्ट पर सरकार द्वारा लिए गए निर्णय सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना और सरकार की मनमानी है। अपने इस्तीफे में जिंदल ने लिखा कि मप्र के मुख्यमंत्री ने माई का लाल वाला जो बयान दिया है वह बेहद गैर जिम्मेदाराना और आहत करने वाला है।

वहीं, फेसबुक पर इस्तीफे का ऐलान करने पर कई लोगों ने नरेश जिंदल के कदम की सराहना भी की है। भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक गर्ग ने पुनः विचार करने का अनुरोध किया तो जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह मीणा ने कहा कि नरेश जिंदल को पहले ही पार्टी पद से हटाकर उनकी जगह सुरेश जैन को नया कोषाध्यक्ष बनाया गया है, जो कि पिछले दिनों भोपाल मीटिंग में भी गए थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !