Loading...

MP NEWS: शिवराज सिंह से नाराज नजर आए पीएम नरेंद्र मोदी

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी इस बार सीएम शिवराज सिंह से कुछ ख़फा से नजर आए। हवाई अड्डे पर मोदी के विमान से उतरने से लेकर वापस जाने तक जो कुछ भी हुआ वो सीएम शिवराज सिंह के लिए उत्साहवर्धक तो कतई नहीं कहा जा सकता। 

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को बोहरा समाज के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए इंदौर आए थे। इस मौके पर शिवराज विमान तल पर उनकी अगवानी के लिए पहुंचे थे। विमान से उतरने के बाद जब शिवराज ने मोदी के स्वागत के लिए गुलाब का फूल भोंट किया और वे पीएम के सम्मान में मुस्कराते हुए झुक गए, लेकिन जवाब में मोदी की आंखें और चेहरे के भाव कुछ ऐसे थे जैसे उन्होने अपना आशीर्वाद भी रोक लिया है। 

विमान तल के ही एक अन्य फोटो में शिवराज पीएम से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं। यहां भी प्रधानमंत्री की मुद्रा ऐसी है मानो वे मुख्‍यमंत्री को अनदेखा कर रहे हों। इस मौके पर इंदौर का महापौर मालिनी गौड़, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह समेत भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद थे।

विरोधी हवाओं को बदल नहीं पा रहे शिवराज सिंह
दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह के बीच एक बड़ा अंतर है। नरेंद्र मोदी उस समय ज्यादा अच्छे नतीजे निकाल पाते हैं जबकि उनका जबर्दस्त विरोध हो रहा हो लेकिन सीएम शिवराज सिंह अपने विरोध की आग में कुछ भी पका पाने में नाकाम रहे, उल्टा अपने हाथ जला लेते हैं। एससी/एसटी एक्ट में संशोधन संसद ने किया। प्रस्ताव मोदी सरकार का था लेकिन सबसे ज्यादा विरोधी मध्यप्रदेश में हो रहा है जबकि मध्यप्रदेश जातिवादी प्रदेश नहीं है। माना जा रहा है कि लोग एससी/एसटी एक्ट के बहाने सीएम शिवराज सिंह पर गुस्सा निकाल रहे हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com