MP NEWS: भाजपा सांसद लापता, थाने में शिकायत @ Morena

ग्वालियर। मुरैना। एससी एसटी एक्ट के खिलाफ आंदोलन के दौरान विरोध करने आए सपाक्स के कार्यकर्ताओं को चाय नाश्ता कराने वाले भाजपा नेता एवं मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनूप मिश्रा को लापता घोषित कर दिया गया है। सवर्ण एवं पिछड़ा वर्ग समाज के लोगों ने थाने में उनके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई है साथ ही इलाके में पोस्टर लगाए हैं। जिसमें पता बताने वाले को 51 रुपए इनाम देने का ऐलान किया गया है। 

देश में एससी एसटी एक्ट के विरोध में सवर्णों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है, करणी सेना और सपाक्स के लोग मंत्री विधायक और सांसदों के दौरे को चौतरफा विरोध कर रहे हैं, वे जहां भी पहुंचे उन्हें काले झंडे दिखाए जा रहे हैं। चुनावी साल में हो रहे इस विरोध ने नेताओं के होश उड़ा दिए हैं। इस बीच मुरैना में स्थानीय सांसद का अनोखा विरोध सामने आया है। सवर्ण एवं पिछड़ा वर्ग समाज के कार्यकर्ताओं ने सांसद अनूप मिश्रा को लापता घोषित किया है और थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए आवेदन भी दिया है। 

दरअसल, एससी एसटी एक्ट में संसोधन के विरोध में देश भर में सवर्ण एवं पिछड़ा वर्ग समाज प्रदर्शन कर रहा है। इस एक्ट को लेकर नेताओं को काले झंडे दिखाए जा रहे हैं। इस डर से नेता ज्यादातर सार्वजानिक स्थानों पर दिखाई नहीं दे रहे, वहीं अपने कार्यक्रमों में भी छिपछिपा कर पहुँच रहे हैं। ज्यादातर नेताओं ने अपने सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। हालात यह हैं कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के 2 कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com