MP NEWS: मदद के लिए आगे नहीं आए नरेंद्र तोमर, उल्टा सुरक्षा बढ़वा ली @ Gwalior

Advertisement

MP NEWS: मदद के लिए आगे नहीं आए नरेंद्र तोमर, उल्टा सुरक्षा बढ़वा ली @ Gwalior


ग्वालियर। एससी/एसटी एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बयान दिया था कि किसी के साथ अन्याय नहीं होगा। लोगों के खिलाफ फर्जी मामले दर्ज नहीं किए जाएंगे परंतु आज जब ऐसा एक मामला सामने आया और मदद मांगने के लिए लोग केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के घर गए तो मंत्रीजी ने मदद तो नहीं दी, उल्टा घर की सुरक्षा बढ़वा ली। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कृपापात्र कांग्रेस नेता एवं नगरनिगम में उपनेता प्रतिपक्ष चतुर्भज धनोलिया ने उनके घर के सामने प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज करा दिया है। लोगों ने यह प्रदर्शन वार्ड 21 में खुले पड़े चेंबर को लेकर किया था जिसमें दर्जनों लोग गिरकर घायल हो चुके हैं। प्रदर्शन वाले दिन करीब 4 लोग घायल हुए थे। 

इस मामले की जानकारी जब सवर्ण समाज के संगठनों एवं सपाक्स के कार्यकर्ताओं को लगी तो सभी एकजुट होकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर जा पहुंचे। वो मंत्री तोमर से इस मामले में मदद चाहते थे। वो चाहते थे कि मामले की जांच कराई जाए लेकिन मंत्री तोमर ने किसी प्रकार की मदद तो नहीं भेजी, उल्टा पुलिस बुला ली और अपने घर की सुरक्षा बढ़वा ली। सपाक्स के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराए और निराश होकर लौट गए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com