Loading...

MP NEWS: सिंधिया का कृपापात्र है 101 लोगों पर SC/ST ACT लगवाने वाला नेता

ग्वालियर। कल रतलाम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दावा किया था कि 'एससी/एसएसटी एक्ट के तहत किसी के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा' और आज उनके ही कृपापात्र नेता ने 101 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एससी/एसएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवा दिया। प्रदर्शनकारी नेत्रपाल सिंह एवं उनके 100 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने वाला पार्षद चतुर्भज धनोलिया ग्वालियर का सामान्य पार्षद नहीं है बल्कि कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का कृपापात्र है। इसी के चलते चतुर्भज धनोलिया को ग्वालियर नगर निगम में उपनेता प्रतिपक्ष बनाया गया है। 


क्या हुआ था घटनाक्रम
वार्ड क्रमांक 21 के कुशवाह मोहल्ले में एक सीवर चेंबर बीते 15 दिनों से चोक है। उसके ऊपर लगा पत्थर टूट कर गिर चुका है। स्थानीय लोग कई बार क्षेत्रीय कांग्रेस पार्षद चतुर्भुज धनोलिया से शिकायत कर चुके हैं। सीवर की शिकायत सीएम हेल्प लाइन तक की जा चुकी है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला और लोग लगातार इसमें गिरकर घायल हो रहे हैं। बीती रात लगातार 3-4 लोग इस खुले चेंबर में गिरकर घायल हुए। 

गुना के रहने वाले नेत्रपाल भदौरिया भी बाइक से निकले और चेंबर में गिर गए। वो यहां अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। बस इसी के साथ नेत्रपाल के रिश्तेदार और मोहल्ले वालों का सब्र टूट गया और उन्होंने पार्षद के घर जाकर विरोध प्रदर्शन किया। बस इसी से नाराज पार्षद ने पुलिस से शिकायत कर दी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com