MP NEWS: जमीन नहीं, BSP की पगड़ी के कारण किसान की खाल उधेड़ी थी: आरोप

Advertisement

MP NEWS: जमीन नहीं, BSP की पगड़ी के कारण किसान की खाल उधेड़ी थी: आरोप


ग्वालियर। शिवपुरी जिले की नरवर तहसील में अनुसूचित जाति के 45 वर्षीय व्यक्ति के सिर की खाल उधेड़ने के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस सूत्रों का कहना था कि यह एक जमीनी विवाद है परंतु बीएसपी के जिलाध्यक्ष दयाशंकर गौतम ने नया आरोप लगाया है। उनका दावा है कि पीड़ित बीएसपी का कार्यकर्ता है और नीली पगड़ी पहनता था इसलिए उसके सिर की खाल उधेड़ डाली गई। 

इस घटना को लेकर बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी जिलाध्यक्ष दयाशंकर गौतम के नेतृत्व में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। गौतम ने आरोप लगाया कि दबंगों ने जाटव के सिर की चमड़ी इसलिए उधेड़ दी क्योंकि वह नीली पगड़ी बांधता था और बसपा से जुड़ा हुआ है। 

नरवर थाना प्रभारी बादाम सिंह यादव ने बताया, ‘‘इस मामले में सुरेन्द्र गुर्जर सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास और एससी/एसटी कानून की सम्बद्ध धाराओं के तहत तीन सितम्बर को एक मामला दर्ज किया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। पीड़ित को ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com