Loading...    
   


जनभागीदारी कर्मचारी चुनाव में उच्च शिक्षामंत्री के खिलाफ अभियान चलाएंगे | MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल। जनभागीदारी कर्मचारी संघ प्रदेश मीडिया प्रभारी हितेश गुरगेला ने बताया कि प्रदेश के शासकीय महाविद्यालयों में जनभागीदारी मद से कार्यरत तृतीय एवम चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी द्वारा लगातार कई बार अपनी एकमात्र मांग स्थायिकर्मी घोषित किये जाने हेतु पूर्व में कई बार मुख्यमंत्री से लेकर उच्च शिक्षा मंत्री सहित आला अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैंं।

विगत दिनों भोपाल में प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन करते हुए उच्च शिक्षा मंत्री के बंगले के घेराव किया गया था। वहीं भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती लता एलकार द्वारा स्वयं मुख्यमंत्री से जनभागीदारी कर्मचारियों के संबंध में चर्चा की थी जिस पर उनके द्वारा आश्वस्त किया था कि इनका कार्य हो रहा है, शीघ्र आदेश प्रसारित हों जाएँगे। 

स्वयं मुख्यमंत्री द्वारा दो से अधिक बार आश्वासन दिया जा चुका है कि मेने आप लोगो का कार्य कर दिया है सभी के साथ आपके आदेश भी हो जायेगे जो कि आज दिनांक तक नहीं हुए हैं। इसको लेकर संघ के पदाधिकारियों ने पुनः मुख्यमंत्री एवं उच्च शिक्षा मंत्री सहित प्रमुख सचिव, आयुक्त उच्च शिक्षा को एक पत्र देकर मांग की गई है कि यदि हमारा मसला कैबिनेट में नहीं आता है तो मध्यप्रदेश के समस्त जनभागीदारी कर्मचारी उच्च शिक्षा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से पेर पकड़कर उच्च शिक्षा मंत्री के विपक्ष मे वोट मांगेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here