बैरियर तोड़कर टोल कर्मचारी को कुचलते हुए निकल गई फायर ब्रिगेड | MORENA MP NEWS

19 September 2018

मुरैना। नूराबाद तिलहन संघ के पास टायर फैक्ट्री में लगी आग बुझाने जा रही फायर ब्रिगेड ने बुधवार सुबह 3.45 बजे बैरियर तोड़कर एक टोल कर्मचारी को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। यह पूरी घटना टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। युवक की मौत से गुस्साए परिजन ने हाईवे पर दोनों और ट्रैफिक जाम कर दिया।

हादसे के बाद एसडीएम, नगर निगम कमिश्नर व तहसीलदार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अफसरों ने मृतक के परिजन को 15 हजार की तात्कालिक सहायता, संविदा नौकरी और फायर ब्रिगेड ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आश्वासन दिया। साथ ही टोल कंपनी के मैनेजर ने 50 हजार की आर्थिक सहायता सहित पीएफ व अन्य फंड देने का वादा किया, तब कहीं जाकर गुस्साई भीड़ ने सुबह 8.30 बजे रास्ता खोला और हाईवे पर ट्रैफिक सुचारू हो सका।

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

जानकारी के अनुसार रवि गुर्जर निवासी रहल तहसील बाड़ी जिला धौलपुर मुरैना में छौंदा टोल टैक्स पर एक साल से कंप्यूटर आपरेटर के रूप में कार्यरत था। बुधवार सुबह 3.45 बजे मुरैना से आने वाली टोल की तीसरे नंबर की लेन के बेरिकेड्स लगे थे। रवि दूसरी और से डिवाइडर पार करता हुआ इसी लेन की और आया, तभी मुरैना की और से जा रही तेज रफ्तार फायर ब्रिगेड बैरियर को तोड़ते हुए युवक को रौंदकर निकल गई। फायर ब्रिगेड का ड्राइवर नूराबाद तिलहन संघ के पास जय शीतला मां रबर फैक्टरी में लगी आग बुझाने जा रहा था। हादसे के बाद ड्राइवर भाग निकला। रवि की मौत के बाद उसके परिजन व मुरैना स्थित रिश्तेदार मौके पर एकत्रित हो गए और उन्होंने हाईवे पर टोल प्लाजा के दोनों और जाम लगा दिया।

सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई पूरी घटना

छौंदा टोल टैक्स पर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकॉर्ड हुई है। सीसीटीवी फुटेज में रवि अपने काउंटर से बाहर निकलकर डिवाइडर के ऊपर से निकल रहा था। लेन के बाहर बैरियर लगा था, इसलिए उसे अंदाजा नहीं था कि कोई वाहन अचानक आ जाएगा। इसी दौरान मुरैना नगर निगम की तेज रफ्तार फायर ब्रिगेड बैरियर तोड़ते हुए उसे रौंदकर निकल गई।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->